'ऑरमैक्स स्टार इंडिया लव्स' की रैंकिंग में अक्षय कुमार बने नंबर 1

By  
on  

साल 2008 से लगातार 64 शहरों से बॉलीवुड सितारों की पॉपुलैरिटी रिपोर्ट्स को Ormax Stars India Loves प्रकाशित करता आ रहा है, इस साल की मार्च तक की रैंकिंग में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने नंबर 1 स्थान ग्रहण किया है.

इस चार्ट की रिपोर्ट को बॉलीवुड के एक्शन कुमार अक्षय कुमार ने अपनी हाल ही की रिलीज़ मूवी ‘केसरी’ से सही साबित कर दिया है कि जब बॉक्स ऑफिस में परफॉरमेंस की बात आती है तो खिलाड़ी कुमार के आगे कोई खड़ा हुआ नज़र नहीं आता है.

इस जारी किये गये चार्ट में अगर कोई अभिनेता अक्षय कुमार के पास तक आ पाया है तो वो और कोई नहीं बल्कि ‘सिम्बा’ और ‘गली बॉय’ में करिश्माई प्रदर्शन दिखाने वाले रणवीर सिंह हैं, जिन्हें मार्च तक की रैंकिंग में नंबर 2 का स्थान प्राप्त हुआ है.

अब अगर अभिनेत्री की बात की जाए तो उसमे नंबर 1 का स्थान दीपिका पादुकोण को मिला है, दीपिका ने साल 2018 में फिल्म पद्मावत में शानदार अभिनय किया था, उसके बाद उन्होंने दिसम्बर में रणवीर सिंह के साथ शादी की, अब वो बहुत जल्द मेघना गुलज़ार की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ में नज़र आने वालीं हैं.

दीपिका पादुकोण के बाद नंबर 2 के स्थान में हैं आलिया भट्ट, जिन्होंने ‘गली बॉय’ और ‘राज़ी’ में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीता लिया है, अब वो बहुत जल्द फिल्म ‘कलंक’ में रूप के किरदार में नज़र आने वाली हैं.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि ऑरमैक्स स्टार इंडिया लव की रैंकिंग दर्शकों के बीच में स्टार्स की प्रसिद्धि कितनी है इसी बात पर निर्भर कराती है. इस रैंकिंग के जरिये वो जनता जनार्दन का मत जानना चाहते हैं, इस रैंकिंग में स्टार्स की फ़िल्में और उनके इवेंट्स कुछ ज्यादा फर्क नही डालते हैं.

Recommended

Share