'गुड न्यूज़' की शूटिंग खत्म करने के बाद मड आइलैंड पर दिखाई दिए अक्षय-करीना

By  
on  

अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गुड न्यूज़’ के शूटिंग पिछले दिनों ज़ोरों-शोरों से चली. शूटिंग शेड्यूल रैप-अप करने के बाद अक्षय-करीना वर्सोवा स्थित मड आइलैंड पर जाते और लौटते हुए दिखाई दिए. इस दौरान करीना और अक्षय हंसते और आपस में बातचीत करते नज़र आये. इस दौरान करीना ने जहाँ ब्लू शर्ट और डेनिम पहना हुआ था वहीँ अक्षय कुमार ब्लैक ड्रेस में नज़र आए.

https://www.instagram.com/p/Bv6qcasjvbI/?utm_source=ig_embed

शूटिंग ख़त्म होने के बाद अक्षय ने जहां करीना को कार में बिठा कर रवाना किया, वहीँ खुद अक्षय अपने बॉडीगार्ड की टू व्हीलर पर बैठ कर राइड का मज़ा लेते नज़र आए.‘गुड न्यूज’ एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है जिसमें करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. राज मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक दंपति की है, जो एक बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Bv6pqpKj6E0/?utm_source=ig_embed

फिल्म में करीना कपूर खान बेबी बंप को स्पोर्ट करती नजर आएंगी. फिल्म के सेट पर बेबी बंप पहने करीना की तस्वीरें इस साल की शुरुआत में वायरल हुई थीं. बताते चलें कि ‘गुड न्यूज’ 6 सितंबर को रिलीज होगी.करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा ‘गुड न्यूज’ को बैंकरोल किया गया है.

Recommended

Loading...
Share