शाहरुख़ खान ने कहा-इंडस्ट्री में महिलाओं को लेकर धारणा पॉजिटिव वे में बदली है

By  
on  

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान को यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ, लन्दन द्वारा शाहरुख़ खान को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से नवाज़ा गया है. यह उपाधि किंग खान को पिछले दिनों फिलेंथ्रोफी विषय में दी गई है.इस सेरेमनी के बाद एक इंटरव्यू में शाहरुख़ ने कई मुद्दों पर खुलकर बातचीत की है.

https://twitter.com/iamsrk/status/1113867726811009024

एक लीडिंग इंटरनेशनल न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में शाहरुख़ ने कहा कि अब वह सेक्सी फादर का रोल प्ले करना चाहते हैं.शाहरुख़ बोले-मेरा अगला रोल मेरे पिछले रोल की तरह सेक्सी होना चाहिए तो आप मुझे सेक्सी फादर, सेक्सी हीरो और चाहे कुछ भी सेक्सी.मेरा अगला रोल इस बात पर निर्भर करेगा कि आप मुझे किस हद तक सेक्सी देखना चाहते हैं.शाहरुख से जब हिंदी सिनेमा में महिलाओं के रोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-महिलाओं का रोल और वर्कप्लेस पर उनके प्रति नजरिया बदल रहा है.हालाँकि कुछ अप और डाउन लगे रहते हैं.

https://twitter.com/UniversityofLaw/status/1113834987009265664

एक समय था नब्बे के दशक का जब महिलाएं अगर शादी कर लेती थीं तो फिर उनके बतौर एक्ट्रेस कमबैक के चांसेस ख़त्म हो जाया करते थे मगर अब वह सब काम कर रही हैं और ये बहुत अच्छी बात है तो मेरे हिसाब से महिलाओं की छवि इंडस्ट्री में काफी सकारात्मक रूप से बदली है.

Recommended

Loading...
Share