सुपर डांसर चैप्टर 3 में इस बार नज़र आएंगे बॉलीवुड के ‘अन्ना’ सुनील शेट्टी

By  
on  

इस वीकेंड डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी उर्फ़ ‘अन्ना’ धमाल मचाने आ रहे हैं. इस स्पेशल शो की शूटिंग के दौरान सुनील ने ना सिर्फ कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की बल्कि उन्हें फिट रहने की सलाह भी दी. यही नहीं सुपर डांसर चैप्टर 3 में आपको एक और दिलचस्प सीन देखने को मिलेगा.

दरअसल इस स्पेशल एपिसोड के दौरान सुनील ने शिल्पा शेट्टी के साथ अपनी सबसे चर्चित फिल्म्स में से एक ‘धड़कन’ के गाने ‘दिल ने ये कहा है दिल से’ पर भी डांस किया, जिसे देख दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए.

इस दौरान ‘धड़कन’ फिल्म में साथ नज़र आ चुकी सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी ने इस फिल्म से रिलेटेड एक इंट्रेस्टिंग जानकारी भी शेयर की.

सुनील और शिल्पा ने बताया कि फिल्म ‘धड़कन’ और इसके सॉन्ग ‘दिल ने ये कहा है दिल से’ को बनने में 5 साल का समय लगा था.


9 साल के बच्चे को सपोर्ट कर सुर्ख़ियों में आईं शिल्पा
‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में शिल्पा एक 9 साल के बच्चें की मसीहा बनीं. दरअसल, शो के दौरान 9 साल के कंटेस्टेंट तेजस वर्मा ने सबको अपने डांसिंग हुनर से अचंभित कर दिया था लेकिन जब शिल्पा को तेजस और उनके परिवार की कहानी पता चली तो वह दुखी हो गई और उन्होंने उस बच्चें की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने का फैसला किया.

बता दें कि, शिल्पा को जब पता चला की तेजस इतनी छोटी उम्र में अपने परिवार की मदद कर रहे है, जिससे उसकी पढ़ाई के लिए पैसे आ सके तो उन्होंने तुरंत तेजस की पढ़ाई का खर्च उठाने का फैसला किया.

Recommended

Loading...
Share