आलिया-वरुण ने बताया कि अगर कभी इन दोनों को आपस में क्रश होता तो क्या होता

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कलंक के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहें हैं. इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि वरुण और आलिया के फैंस इनकी जोड़ी को काफी ज्यादा प्यार देते हैं, ये जानते हुए भी कि वरुण धवन नताशा दलाल के साथ प्यार में हैं और आलिया और रणवीर कपूर इस दौर में साथ में हैं, वरुण और आलिया के फैंस इन दोनों को लेकर भी ख्वाब सजाते ही रहते हैं.

अभी हाल ही में वरुण धवन और आलिया भट्ट एक चर्चित रेडियो शो में मेहमान के तौर पर शिरकत करने के लिए पहुंचे हुए थे, इस दौरान इनके सामने फैंस के सवाल की बरसात हुई कि अगर कभी आलिया भट्ट और वरुण धवन को एक दूसरे के लिए क्रश होता तो क्या होता, क्रश का सवाल सुनते ही वरुण ने कहा कि वो उनके साथ कहीं बाहर जाना चाहते और साथ में आदित्य रॉय कपूर भी ले जाते जो गिटार बजाकर थोड़ा मूड सेट करते.

https://www.instagram.com/p/BviqZC8j7G2/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया ये जवाब सुनकर काफी हसीं और कहा कि इस बारे में बात नहीं होनी चाहिए क्यूंकि लिस्ट बहुत लम्बी है, कम से कम मेरी तो काफी लम्बी लिस्ट है, इन सबके बीच में आदित्य रॉय कपूर ने ‘इश्क कॉम्प्लीकेटेड’ कहते हुए बात को ख़त्म कर दिया, जिसपर दोनों ही राज़ी भी हो गये.

https://www.instagram.com/p/Bo0629fDXze/?utm_source=ig_web_copy_link

Recommended

Loading...
Share