सारा की 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' में से जानिए किस से जान्हवी अपना डेब्यू करना चाहेंगी

By  
on  

श्रीदेवी की प्यारी बेटी, जान्हवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म 'धड़क' में ईशान खट्टर के साथ अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था. रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर जान्हवी के लिए और फिल्मों के दरवाजा खोल दिए. हालांकि, साल 2018 में बॉलीवुड में कई नए चेहरों ने अपनी एंट्री की जिसमे सारा अली खान, राधिका मदान और अन्य शामिल हैं. ऐसे में यह अफवाह थी कि करण जौहर ने सारा को धड़क की रीमेक की पेशकश की थी, लेकिन सारा ने उनके इस ऑफर को अस्वीकार कर और इसके बजाय केदारनाथ फिल्म साइन कर ली. हालांकि, वह कुछ भाग्यशाली में से एक हैं जिन्होंने एक ही महीने में एक नहीं बल्कि दो फिल्मों की रिलीज देखी. पहली फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज के बाद सारा की रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सिम्बा' की रिलीज हुई थी.

और जहां सारा के पास केदारनाथ के बाद सिम्बा जैसी एक के बाद एक फ़िल्में थीं अपना एक्टिंग स्किल दिखाने के लिए, वहीं जब जान्हवी से पूछा गया कि वह अपने लिए इन दोनों में से कौन सी फिल्म अपने डेब्यू के लिए चुनती, तो इसके जवाब में 'फ़ीट अप विथ द स्टार्स' के हालिया एपिसोड में होस्ट अनीता अदजानिया से जान्हवी ने कहा "मैं केदारनाथ और सिम्बा में से रोहित शेट्टी की फिल्म को चुनती क्योंकि मुझे 'आंख मारे' गाना बहुत पसंद है."

वहीं बात करें फिल्मों की तो जान्हवी अपनी आने वक़्त में करण जौहर की मल्टी-स्टारर, तख्त, भारतीय वायुसेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक के अलावा राजकुमार राव के साथ रूह-अफ्जा जैसी हॉरर कॉमेडी में नजर आएंगी.

Recommended

Loading...
Share