प्रियंका चोपड़ा ने दिया है पति निक को एक स्पेशल नाम, कहा-मिलता है पूरा सपोर्ट

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा गुरुवार को न्यूयॉर्क में हुए वुमेन इन वर्ल्ड समिट 2019 में नजर आयी. यहां प्रियंका ने अपने पति निक जोनस के साथ अपने संबंधों के बारे में विस्तार से बात की. प्रियंका ने बताया कि उनकी मुलाकात निक के साथ 2016 में हुई थी, जिसके बाद वो मेट गाला 2017 में निक के साथ पहली बार पब्लिकली नजर आईं और उसी के बाद निक और उनके संबंधों के बारे में अटकलें लगाई जाने लगी.

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने नहीं सोचा था कि वो निक से शादी करेगी. प्रियंका को लगता है कि वो निक को समझ नहीं पायी थी और ये शायद उनकी गलती थी. प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'मैंने बुक को उसके कवर से जज किया और जब मैंने वास्तव में निक को डेट करना शुरू किया, तो उसने मुझे बहुत आश्चर्यचकित किया.' इसके अलावा प्रियंका ने यह भी कहा कि वो निक को 'ओल्ड मैन जोनस' कह कर बुलाती है. क्यूंकि उन्हें लगता है कि निक बेहद स्मार्ट है. प्रियंका का कहना है कि मैं उसे ओल्ड मैन जोनस कहती हूं, यानि OMJ.

https://www.instagram.com/p/BwIO9TWnlWi/?utm_source=ig_embed

उन्होंने आगे कहा, वो बेहद समझदार है और मेरा बहुत ज्यादा ध्यान रखते हैं. मैं एक जंगली बच्चे की तरह हूं. मुझे जब भी जो करना है मैं वो करती हूं और इस में निक मेरा पूरा समर्थन करता है. मैंने आज तक जो भी हासिल किया है उसका पूरा श्रेय निक मुझे देते है, जो की मेरे लिए काफी बड़ी बात है.

https://www.instagram.com/p/BwIJWftg4PB/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BwIK6eog7DP/?utm_source=ig_embed

बीते साल हुई अपनी भव्य शादी के बारे में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने केवल इतना कहा कि शादी में जो भी खर्चा हुआ उसका बिल बाद में उन्होंने ही दिया. जाहिर है अपनी इस बात से प्रियंका ने शादी में हुए मोटे खर्च की और इशारा किया.

Recommended

Loading...
Share