सलमान की 'किक' के एक्शन डिजाइनर करेंगे अहान शेट्टीकी डेब्यू फिल्म को डिजाइन

By  
on  

तीन साल पहले सलमान खान ने अपने बैनर तले सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को लॉन्च किया था. अब अहान शेट्टी बॉलीवुड में अपने कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला तेलुगु हिट 'आरएक्स 100' के हिंदी रीमेक के साथ अहान शेट्टी को पेश कर रहे हैं, जो मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित होगी. अब खबर आयी हैं कि अहान और सलमान के बीच इस फिल्म में एक स्पेशल कनेक्शन होगा.

निर्माताओं ने एक्शन के लिए स्टंट को डिजाइन करने के लिए स्टीफन रिचर को फिल्म में फाइनल किया है. दिलचस्प बात यह है कि स्टीफन इससे पहले सलमान खान की 'किक' (2014) और वरुण धवन-जॉन अब्राहम स्टारर 'ढिशूम' (2016) में एक्शन डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं. दोनों का निर्माण साजिद ने किया था.

इस खबर को कन्फर्म करते हुए निर्देशक कहते हैं, "मुझे अपनी फिल्मों में अलग-अलग तरह की एक्शन करना पसंद है, चाहे वो 'कच्चे धागे' (1999), दीवार (2004) या 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' (2010) हो. ये महत्वपूर्ण है कि मैं ऐसे पेशेवरों के साथ काम करता हूं, जो समझते हैं कि मेरी फिल्मों में स्टंट कहानी और चरित्र-आधारित होते हैं. स्टीफन को इस मामले में काफी ज्यादा अनुभव है और मेरी तरह के काम को समझते हैं उनके और अहान के साथ प्रारंभिक बैठकें रोमांचक रही हैं.”

स्टीफन फिल्म पर काम शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं, जो इस साल मई के आसपास फ्लोर्स पर जायेगी. वो कहते हैं, 'ऐसा लगता है कि लंबे समय के बाद अपने परिवार में वापस आ रहा हूं. साजिद सर के साथ 'किक' मेरे अब तक के सबसे अच्छे अनुभवों में से एक थी. क्रू के साथ उनके और सलमान के साथ काम करना अद्भुत था. मैंने 'ढिशूम' में भी काम किया है. जब भी मैं मुंबई आता हूं, मैं ये सुनिश्चित करता हूं कि मैं साजिद सर से मिलने जाऊं और हम फिल्मों के बारे में बात कर सकें. मैं मिलन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. हम कई बार मिले हैं और इस फिल्म के बारे में विचारों का दिलचस्प आदान-प्रदान हुआ है.'

Recommended

Loading...
Share