आलिया भट्ट ने बताया कि वो क्यों नहीं कर सकतीं आगामी लोकसभा चुनाव पर वोट

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट मौजूदा समय में अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहीं हैं, उनकी ये आने वाली फिल्म सितारों से सजी हुई है और 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार भी है. इस आने वाली फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन,आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे मंझे हुए सितारे भी नज़र आने वाले हैं.

आपको बता दें कि फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन के दौरान लीडिंग मीडिया चैनल के द्वारा आलिया,सोनाक्षी,आदित्य, वरुण से सवाल किया गया कि क्या वो आगामी लोकसभा चुनाव में अपने मत का प्रयोग करेंगे, इसके जवाब में सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन ने कहा कि हां वो लोग तो वोट देने जाने वाले हैं.

https://www.instagram.com/p/Bv9Xj_tDZ6O/?utm_source=ig_web_copy_link

इस सवाल के जवाब में आलिया भट्ट ने कहा कि वो नहीं दे सकती हैं वोट क्यूंकि उनके पास इंडियन पासपोर्ट नहीं है, बता दें कि आलिया भट्ट के पास ब्रिटिश नागरिकता है. आगे आलिया ने कहा कि वो सिर्फ तभी वोट दे पाएंगी जब वो भारत की नागरिकता लेंगी और उनके पास भारतीय पासपोर्ट होगा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री इस समय ‘कलंक’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं, इसके बाद वो ‘ब्रह्मास्त्र’ की तैयारियों में लग जायेंगी.

 

Recommended

Loading...
Share