शिल्पा शेट्टी का खुलासा, बाजीगर नहीं बल्कि इस फिल्म से करने वाली थीं डेब्यू

By  
on  

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शेट्टी ने इंडस्ट्री में अपना डेब्यू शाहरुख खान और काजोल स्टारर 'बाजीगर' के साथ किया था. लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म रिलीज के कई साल बाद इस बात से पर्दा उठाया है कि यह उनकी डेब्यू फिल्म यह नहीं बल्कि कोई और होने वाली थी. तो चलिए आपको बतातें हैं आखिर शिल्पा ने क्या कहा.

शिल्पा शेट्टी टीवी डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 की जज हैं. जहां एक जानेमाने अखबार के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपने करियर से जुडी बात करते हुए कहा कि "मेरी पहली फिल्म गाता रहे मेरा दिल थी. प्रोडक्शन हाउस के बीच कुछ इश्यूज हो गया था जिसके कारण यह फिल्म बन नहीं पाई और बंद हो गई."

आपको बता दें कि अब्बास मस्तान द्वारा डायरेक्ट की गयी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'बाजीगर' साल 1993 की सुपरहिट फिल्म थी और इस तरह से शिल्पा अपनी पहली फिल्म से ही सभी के दिलों की धड़क बन गयी थी.

वहीं फिलहाल की बात करें तो शिल्पा लम्बे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उन्होंने टीवी रियलिटी शो के जरिए अपने फैंस के साथ अक्सर जुड़वा हुए देखा जाता है. दूसरी तरफ खाली समय में शिल्पा अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करती हैं.

Recommended

Share