कंगना और राजकुमार की मेंटलगिरी फिल्म 'मेंटल है क्या' के नए पोस्टर में आयी नजर

By  
on  

कंगना रनौत और राजकुमार राव की चर्चित फिल्म 'मेंटल है क्या' का नया पोस्टर सामने आया है. जिसमें इन दोनों स्टार की मेंटलगिरी साफ दिखाई दे रही है. कंगना और राजकुमार इस पोस्टर में अपनी टंग पर ब्लेड रखकर पोज कर रहें हैं. फिल्म के पोस्टर में रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है. लम्बे समय से रिलीज का इंतजार कर रही ये फिल्म अब फाइनली 21 जून को रिलीज होगी. साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी जल्द रिलीज किया जाएगा.

कंगना रनौत और राजकुमार राव दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले कंगना और राजकुमार ने 2014 में आई फिल्म 'क्वीन' में साथ स्क्रीन शेयर की थी. दोनों के अलावा फिल्म में जिमी शेरगिल, अमायरा दस्तूर संग कई और स्टार्स भी हैं. फिल्म का डायरेक्शन प्रकाश कोवेलामुडी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन एकता कपूर के बैनर तले हो रहा है.

https://twitter.com/balajimotionpic/status/1118359985451352064

फिल्म 'मेंटल है क्या' को लेकर एक कॉन्ट्रोवर्सी भी सामने आई थी. खबरें आई थी कि कंगना ने मेकर्स से सोलो पोस्टर की मांग की थी. इसके पूरा ना होने पर उन्होंने शूटिंग करने से भी मना कर दिया था. इसकी वजह से फिल्म की टीम काफी परेशान हो गई. हालांकि बाद में इन खबरों को आधारहीन बताया गया था. बता दें, कंगना के पास पाइपलाइल ने तमिल एक्ट्रेस एंड पॉलीटिशियन जयललिता की बायोपिक भी है.

Recommended

Loading...
Share