भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में सलमान-आलिया करेंगे एक दूसरे के साथ रोमांस

By  
on  

सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी के ऐलान के बाद हर कोई यही सोचने में लगा था कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान और आलिया का कैरेक्टर क्या होगा? लेकिन अब इस पर से पर्दा हट चुका है. चर्चा के विपरीत, सलमान और आलिया फिल्म में भाई-बहन के रूप में नजर नहीं आएंगे बल्कि एक दूसरे को रोमांस करते दिखेेंगे.

एक सोर्स ने इस न्यूज की पुष्टि करते हुए कहा है कि यह जोड़ी एक दूसरे से रोमांस करती नजर आएगी. “सलमान फिल्म में एक बिजनेसमैन का रोल निभा रहे हैं, जो 40 साल का है. सलमान खान का ये कैरेक्टर 1997 की उनकी रॉम-कॉम फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' की याद दिलाता है. वहीं आलिया भट्ट फिल्म में 20 साल की लड़की का किरदार निभा रहीं हैं, जो एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. फिल्म में दोनों के उम्र को ध्यान में रखकर ही सारी चीजे प्लान की गयी है.

फिल्म के शूटिंग लोकेशन को लेकर भी अपडेट सामने आयी है. एक सोर्स का कहना है कि फिल्म की शूटिंग गंगा नदी के आसपास की जाएगी, क्योंकि संजय लीला भंसाली एक निश्चित परिदृश्य की तलाश में हैं. सूत्र ने बताया, ''हरिद्वार, ऋषिकेश और वाराणसी के स्थान महत्वपूर्ण हैं. '' भंसाली और उनकी टीम एक प्रमुख शेड्यूल के लिए अमेरिका भी जाएंगे. “फिल्म की टीम यूरोप सहित कई स्थानों पर विचार कर रही थी, लेकिन कई दौरों के बाद अमेरिका को फाइनल किया गया. सर्दियों में सलमान और आलिया शूटिंग के लिए वहां जाएंगे. ”

 

Recommended

Loading...
Share