इरफान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट पर बढ़ाई गयी सिक्योरिटी, ये है वजह....

By  
on  

इरफान उदयपुर में 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग लगभग एक सप्ताह से कर रहें है. ये देखते हुए कि इरफान एक वर्ष के बाद कैमरे का सामना कर रहें है, हजारों की तादाद में उनके फैन्स उन्हें काम करते हुए देखने के लिए फिल्म के सेट पर पहुंच रहें हैं और फिल्म के निर्माताओं ने सेट पर सुरक्षा को काफी बढ़ा दिया है.

प्रोडक्शन यूनिट के एक सूत्र ने मिड-डे न्यूज पेपर को बताया है, "जब से ये बात फैली है कि इरफान ब्रह्मपुरी में शूटिंग कर रहे हैं, प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए चक्कर लगा रहे हैं. ऐसे में टीम की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहें है. इरफान के पास पहले से ही 18 सुरक्षाकर्मियों का दल है जिसमें लगातार इजाफा किया जा रहा है. लेकिन इस बात का ख्याल भी रखा जा रहा है कि आम लोगों को दिक्कत का सामना न करना पड़े.’

इस शेड्यूल के एक महीने तक चलने की उम्मीद है, जिसके बाद यूनिट लंदन जाएगी. बता दें, 'अंग्रेजी मीडियम' 2017 में बनी 'हिंदी मीडियम' की अगली कड़ी है. जिससे इरफान खान की फिल्मों में वापसी हुई है. उन्होंने न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के लिए एक साल का लंबा ब्रेक लिया था. निर्माता दिनेश विजन ने अपने पहले के एक इंटरव्यू में बताया था कि शूटिंग का पहला दिन एक भावनात्मक मामला था. "जब उन्होंने अपना पहला शॉट दिया, तो सभी लोग भावुक हो गए."

Recommended

Loading...
Share