Kalank Day 2 B/O: वरुण-आलिया की फिल्म की जारी है धुआंधार कमाई

By  
on  

फिल्म मेकर करण जौहर की पीरियड ड्रामा 'कलंक' एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमे आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित शामिल हैं. बता दें कि अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म पिछले बुधवार को रिलीज हुई है और अपने रिलीज के दूसरे दिन भी अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही हैं. तो चलिए आपको बतातें हैं अब तक की कुल कमाई.

कलंक से जुडी खास बात यह है कि यह साल 2019 की हाईएस्ट ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गयी है. वहीं दूसरी तरफ यह फिल्म आलिया और वरुण के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनर है. अब तक अक्षय कुमार की केसरी ने 21.06 करोड़ रुपये, गलीबॉय - 19.40 करोड़ रुपये और टोटल धमाल - 16.50 करोड़ रुपये की कमाई अपने नाम की है. जब की कलंक ने इन सबसे ज्यादा अपने रिलीज के पहले दिन 21.60 करोड़ रुपये की कमाई की है.

आपको बता दें कि पहले दिन शानदार कमाई करने के बाद 'कलंक' ने अपने दूसरे दिन कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज करते हुए 11.45 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर अब तक कुल 33.05 करोड़ रुपये अपने नाम कर लिए हैं. वहीं दूसरी तरफ गुड फ्राइडे और बाकि वीकेंड को देखते हुए आने वाले दिनों में अच्छे कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है.

करण जौहर ने डायरेक्टर अभिषेक की मदद से धर्मा प्रोडक्शंस के साथ एक पीरियड ड्रामा फिल्म में हमें 1940 के दशक की सैर कराने के साथ, कलंक में "1945 के भारत में एक साहसी लड़के और एक खूबसूरत महिला के बीच रोमांस" को दिखाया है.

Recommended

Loading...
Share