'चुपके चुपके' के रीमेक में धर्मेंद्र की भूमिका को रिप्राइज करेंगे राजकुमार राव?

By  
on  

खबरों की मानें तो राजकुमार राव, लेजेंड्री फिल्ममेकर हृषिकेश मुखर्जी की 1975 में आई फिल्म 'चुपके चुपके' के रीमेक में अभिनय करने के लिए तैयार गए है. टी-सीरीज के भूषण कुमार और फिल्म निर्माता लव रंजन रीमेक इस फिल्म के लिए टीम बना रहे हैं और फिल्म में लीड रोल के लिए राजकुमार को अपरोच किया गया है. 'चुपके चुपके' में धर्मेंद्र, शर्मिला टैगोर, अमिताभ और जया बच्चन प्रमुख भूमिकाओं में थे.

रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार, धर्मेंद्र की भूमिका को रिप्राइज करेंगे और डुअल अवतार में अभिनय करेंगे. सूत्रों ने कहा कि निर्देशक और राजकुमार के अलावा चुपके चुपके के रीमेक के लिए अभी तक किसी और को फाइनर नही किया गया है लेकिन जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी.

एक सूत्र के अनुसार, "चुपके चुपके एक आईकॉनिक फिल्म है और राजकुमार सहित कई लोगों की पसंदीदा है. उन्हें रीमेक का आईडिया पसंद आया है और वो बोर्ड पर आने के लिए सहमत हैं. राज फिल्म में डुअल अवतार में होंगे. स्क्रिप्ट को फाइनल किया जा रहा है जबकि निर्देशक और बाकी कलाकारों को अभी तक लॉक नही किया गया है, लेकिन टीम इसके लिए बेहद उत्साहित है."

भूषण कुमार, लव रंजन या राजकुमार राव ने अब तक इस रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की है.

'चुपके चुपके' को उत्तम कुमार और माधबी मुखर्जी द्वारा अभिनीत बंगाली फिल्म छद्मबेशी से हिंदी में रूपांतरित किया गया था.

राजकुमार राव लास्ट 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आए थे. उनकी आने वाली फिल्मों में 'मेंटल है क्या', 'मेड इन चाइना' और रूह अफजा शामिल हैं.

Recommended

Loading...
Share