सब ठीक चल रहा था फिर भी हमारी शादी टूट गई- मलाइका से तलाक पर बोले अरबाज

By  
on  

तलाक से पहले मलाइका अरोड़ा और अरबाज इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते थे. इसके रिश्ते को देखते हुए एक चैनल ने इन्हे 'पावर कपल' नाम का शो होस्ट करने के लिए दिया.

दोनों के तलाक को 2 साल होनेवाले हैं. अरबाज और मलाइका क्यों अलग हुए ? क्यों इस कपल ने 19 साल की शादी को तोड़ने का फैसला किया. अरबाज और मलाइका दोनों ने तलाक पर कुछ न कहने का फैसला किया था लेकिन अब दोनों ने अपने तरीके से तलाक की वजह का खुलासा किया है. एक चैट शो अरबाज ने बताया, सबकुछ ठीक था लेकिन फिर भी हमारी शादी टूट गई. अगर दो लोगों के बीच चीजें काम नहीं कर रही हों तो जिनकी जिंदगी है फैसला उन्हीं के हाथ में छोड़ देना चाहिए.

अरबाज ने आगे कहा, 'तलाक लेने से पहले हमने इसके बारे में बहुत चीजों के बारे में सोचा, इसके फायदे और नुकसान के बारे में भी हमने सोचा. इसके बाद हमने फैसला किया कि हमारा अलग होना बेहतर है. हम ऐसे हालात में थे कि बस एक- दूसरे को परेशान कर रहे थे, इससे हमारे करीबी रिश्तेदारों की जिंदगी पर असर पड़ रहा था.

इससे पहले मलाइका ने भी बेस्ट फ्रैंड करीना कपूर खान के टॉक शो में तलाक की वजह का खुलासा किया था. मलाइका ने बताया, 'तलाक के बाद मेरे दिमाग में कई सारी बातें चल रही थी. मुझे लगता है कि ऐसी स्थिति में कोई भी ऐसा ही महसूस करेगा कि अब क्या होगा? अब जिंदगी किस तरफ मोड़ लेगी? मलाइका ने इस दौरान कहा कि तलाक के बाद वो सुकून में हैं. उन्होंने कहा कि शुरुआत में वो काफी स्ट्रेस्ड फील करती थीं लेकिन अब वे सुकून महसूस करती हैं. और उन्हें तलाक का कोई पछतावा नहीं है.

Recommended

Loading...
Share