डिजाइनर मनीष मल्होत्रा बोले ‘कलंक’ देखते ही आई श्रीदेवी की याद

By  
on  

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा को स्वर्गवासी एक्ट्रेस श्रीदेवी की याद आई है. मनीष ने पहली बार मीडिया से श्रीदेवी को लेकर खुलकर बात की है और उन्हें लेकर अपने विचार व्यक्त किये हैं. बता दें कि मनीष ने हाल ही में अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंक’ में बतौर डिज़ाइनर काम किया है.

इस फिल्म में श्रीदेवी भी काम करने वाली थीं लेकिन इस बीच उनके दुखद निधन की न्यूज़ ने सबको चौंका दिया. मीडिया से बातचीत में मनीष मल्होत्रा कहते हैं कि, ‘मैं जानता हूँ कि फिल्म में श्रीदेवी मैम रोल प्ले करने वाली थीं, आपको पता है कि मैं उनके कितने करीब था.हम लोगों ने फिल्म को लेकर डिस्कशन शुरू ही किया था कि श्रीदेवी जी के दुखद निधन की न्यूज़ आ गई’.

मनीष आगे कहते हैं कि, ‘फिल्म के सेट्स पर कई बार ऐसा हुआ जब मुझे श्रीदेवी मैम की याद आई,मुझे लगा यदि वो हमारे बीच होतीं तो मैं इनसे कपड़े और जूलरी को लेकर डिस्कस करता’. यही नहीं मनीष ने यह भी कहा कि फिल्म कलंक देखने के बाद मुझे सबसे पहले श्रीदेवी की याद आई थी. गौरतलब है कि, करण जौहर की इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त हैं. फिल्म इस 17 अप्रैल को रिलीज हुई है.

Recommended

Loading...
Share