वरुण धवन-आलिया भट्ट की फिल्म ‘कलंक’ हुई ऑनलाइन लीक

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन, आलिया भट्ट अभिनीत चर्चित मूवी ‘कलंक’ ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है, दस्तक देने के साथ ही फिल्म ने शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की भी शुरुआत कर दी थी, फिल्म ने पहले दिन इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी.

आपको बता दें कि सितारों से सजी हुई फिल्म ‘कलंक’ भी ऑनलाइन लीक हो गयी है, इस फिल्म को भी ऑनलाइन लीक करने वाली वेबसाईट तमिल रॉकर्स ही है, इससे पहले भी तमिल रॉकर्स ने कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों को ऑनलाइन लीक किया था.

पायरेसी की समस्या से लगातार बॉलीवुड को जूझना पड़ रहा है, तमाम कोशिशों के बावजूद ये समस्या ख़त्म होने के बावजूद बढ़ती ही जा रही है.

https://www.instagram.com/p/Bv9Xj_tDZ6O/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ ही आपको बता दें कि फिल्म ‘कलंक’ में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त  ने शानदार अभिनय किया है, इस फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘कलंक’ का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है.

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में कलेक्शन के लिहाज से अपनी पकड़ मज़बूत बनाकर रखी हुई है, फिल्म ने अब तक 50 करोड़ के आकड़े को भी पार कर लिया है.

Recommended

Loading...
Share