'जनता की अदालत सबसे बड़ी' आलिया भट्ट ने ‘कलंक’ बॉक्स ऑफिस पर कही ये बात

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट पिछले काफी समय से अपनी हालिया रिलीज़ मूवी ‘कलंक’ को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं, आलिया की फिल्म कलंक ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के दौर की शुरुआत भी कर दी है, अगर बॉक्स ऑफिस की बात की जाए तो फिल्म ने वैसा प्रदर्शन नहीं किया है जैसा उससे उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन अभिनेत्री अभी अपनी फिल्म की समीक्षा नहीं करने वालीं हैं कि क्या कारण रहे हैं इसके पीछे.

अभी हाल ही में 21 अप्रैल को हुए क्रिटिक्स अवॉर्ड्स में मीडिया से रूबरू होते हुए आलिया ने फिल्म कलंक के बारे में भी बात की थी, उन्होंने कहा था कि ‘मैं अपने फिल्म को एनालाइज नहीं कर रहीं हूं, इसकी कोई ज़रूरत भी नहीं है, क्यूंकि मेरे हिसाब से जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है, अगर दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आई तो उसे नहीं चलनी चाहिए, ऐसा ही होता है. हमें इसे स्वीकार करके आगे बढ़ना है और कोशिश करनी है कि अगली बार हम जनता जनार्दन को निराश न करें.'

https://www.instagram.com/p/Bwi-P5hDWmw/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि फिल्म ‘कलंक’ अप्रैल को रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने अब तक 66.03  करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारें भी मौजूद थे.

https://www.instagram.com/p/BvI6ZLJnqHs/?utm_source=ig_web_copy_link

Recommended

Loading...
Share