परिणीति चोपड़ा 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक में आएंगी नजर

By  
on  

परिणीति चोपड़ा ने पाउला हॉकिंस की 2015 की बेस्टसेलर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के ऑफिशियल हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. अनिल अंबानी की रिलायंस एंटरटेनमेंट फिल्म का निर्माण करेगी जबकि रिभु दासगुप्ता इसे डायरेक्ट करेंगे. रिलायंस एंटरटेनमेंट ने एक न्यूज पेपर को खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने पुस्तक के अलावा फिल्म के अधिकार भी हासिल कर लिए हैं.

'न केवल द गर्ल ऑन द ट्रेन, सर्वश्रेष्ठ मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में से एक है बल्कि महिला नायक और उसके जीवन की खोज की एक हृदयस्पर्शी कहानी भी है. हमने पुस्तक और फिल्म के अधिकारों को खरीद लिया है और इसे भारतीय कहानी के नजरिए से बनाएंगे.' रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ के अनुसार अंबानी इस फिल्म में एक भागीदार होंगे.

वहीं परिणीति चोपड़ा का कहना है कि वो फिल्म शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती हैं. उन्होंने कहा, "मैं ऐसी भूमिकाएं करना चाहती हूं जिसमें दर्शकों ने मुझे पहले नहीं देखा हैं और जिसके लिए बहुत अधिक तैयारी और होमवर्क की आवश्यकता होती है. यही वजह है कि द गर्ल ऑन द ट्रेन को मैंने चुना है. ये कैरेक्टर एक शराबी और विक्टिम ऑफ अब्यूज का है और मैंने इससे पहले स्क्रीन पर इसकी तरह का कुछ भी नहीं किया है."

इसके अलावा परिणीति ने कहा कि वो पुस्तक से प्यार करती थी और 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के कैरेक्टर से कनेक्टेड फील करती हैं. "ये बहुत एक्साइटिंग है क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक किताब पर फिल्म करूंगी, जिसे मैंने पढ़ा और प्यार किया है. मैं कैरेक्टर से कनेक्टेड हूं क्योंकि मैंने लंदन में अध्ययन किया है और काम किया है. ये मेरा दूसरा घर है. मुझे यहां तक कि अंदर के ट्यूब मैप भी पता हैं. मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने और उन दिनों को जीने के लिए इंतजार नहीं कर सकती और मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे इस फिल्म में बिल्कुल नए अवतार में देख आनंद लेंगे."

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के जुलाई के आसपास शुरू होने की उम्मीद है और सितंबर तक इसे खत्म कर लिया जाएगा. हालांकि निर्माताओं ने रिलीज की तारीख को अंतिम रूप नहीं दिया, लेकिन फिल्म 2020 में स्क्रीन पर आ जाएगी.

Recommended

Loading...
Share