फिल्म 'मर्दानी 2' की शूटिंग के लिए रानी मुखर्जी हुई राजस्थान रवाना

By  
on  

रानी मुखर्जी अपनी फिल्म 'मर्दानी 2' के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म के लिए रानी ने स्पेशल तैयारी की है और अब खबर है कि रानी मुखर्जी राजस्थान में अपने 21 साल के विलैन का शिकार करेंगी. जानकारी के मुताबिक बहु-प्रतीक्षित 'मर्दानी 2' के दूसरी शेड्यूल में रानी मुखर्जी कोटा और जयपुर में फिल्म के खलनायक को खोजने के लिए एक व्यापक अभियान शुरू करेंगी. एक्शन से भरपूर शूट मई के पहले हफ्ते से शुरू होगा, जिसमें रानी निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अधीक्षक, शिवानी शिवाजी रॉय के रोल में फिल्म के विलेन से दो दो हाथ करेंगी.

फिल्म के निर्देशक गोपी पुथरन का कहना है, 'हां, ये सही है कि मर्दानी 2 की आगे की शूटिंग हम राजस्थान में करने जा रहे हैं. फिल्म की पृष्ठभूमि राजस्थान की ही है और हमारी तैयारी अगले एक महीने वहां शूटिंग करने की है. मैं मानता हूं कि रानी मुखर्जी के लिए इतनी भीषण गर्मी में काम करना आसान नहीं होगा और इस दौरान क्योंकि रानी को तमाम एक्शन सीक्वेंस भी शूट करने हैं तो चुनौती वाकई कठिन रहेगी.’

रानी मुख़र्जी को एक कॉप के रोल में काफी ज्यादा सराहा गया था और फैंस काफी वक्त से रानी की इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share