गर्लफ्रेंड नताशा ने किया वरुण को बर्थडे विश, साथ ही किया इस बात की ओर इशारा

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का आज बर्थडे है. वरुण आज के दिन पूरे 32 साल के हो गए हैं. बर्थडे के जश्न को ख़ास बनाने के लिए वरुण अपने स्कूल के दोस्तों के साथ थाईलैंड में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीँ वरुण की गैरमौजूदगी उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को काफी खल रही है.

वरुण के बर्थडे के मौके पर नताशा ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक मैसेज लिखा है जो वायरल हो रहा है. इस मैसेज को पढ़कर लग रहा है कि नताशा जल्द ही उनके और वरुण को लेकर कोई गुड न्यूज़ सुना सकती हैं.

https://www.instagram.com/p/BwoxCPYABdE/?utm_source=ig_embed

+

इंस्टाग्राम पर शेयर किये इस अपने इस मैसेज में नताशा लिखती हैं कि, 'प्रत्येक दिन स्पेशल बनाने वाले अमेजिंग पर्सन वरुण धवन को हैप्पीबर्थडे, ज़िन्दगी को प्यार करना और सपने देखना जारी रखो, कई सारी यादों का साथ में हिस्सा बनने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकती। ढ़ेर सारा प्यार'.

नताशा द्वारा इस मैसेज को लिखते ही यह कयास लगाए जाने लगे कि वरुण और नताशा जल्द ही शादी कर सकते हैं.वरुण धवन हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म कलंक में दिखाई दिए थे फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आये थे.

Recommended

Loading...
Share