'गली बॉय' के बाद सिद्धान्त चतुर्वेदी इस ऑटोमोबाइल कंपनी के बने ब्रांड एंबेसडर

By  
on  

रणवीर सिंह अभिनीत ज़ोया अख्तर की फ़िल्म गली बॉय के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी इन दिनों देश के दिलों की धड़कन बन कर शासन कर रहे हैं. इतने कम समय में लोकप्रियता हासिल करने वाले, अभिनेता अब एक ऑटोमोबाइल कंपनी का चेहरा बन गए है और वह अब ब्रांड के नए एम्बेसडर है.

भारत की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक 'टाटा मोटर्स' ने सिद्धार्थ चतुर्वेदी को अपना ब्रांड एंबेसडर बना लिया है। हम सिद्धान्त को टाटा मोटर्स की नई कार हैरियर के विज्ञापन कंपैन में देख सकते हैं जिसमें फातिमा सना शेख भी नज़र आ रही हैं।

युवा आइकन सिद्धान्त चतुर्वेदी बहुत कम समय में, भारत की युवा आबादी के लिए एक आदर्श बन गए है।

युवा प्रशंसकों को प्रेरित करते हुए, सिद्धांत हाल ही मुम्बई में आयोजित एक कार्यक्रम में लाइव दर्शकों से गली बॉय अंदाज़ में बातचीत करते हुए नज़र आये जहाँ अभिनेता एक फ्रीस्टाइल रैप में सभी का मनोरंजन भी किया।

गली बॉय के साथ लोकप्रियता हासिल करने वाले, सिद्धान्त चतुर्वेदी ने इससे पहले एक्सेल एंटरटेनमेंट के इनसाइड एज में अपने अभिनय का हुनर दिखाया था। अभिनेता जल्द ही इनसाइड एज 2 के साथ फ्रेंचाइजी में वापसी कर रहे है।

अपने किरदार एमसी शेर के लिए अपार सराहना प्राप्त करने के बाद, सिद्धार्थ चतुर्वेदी के जीवन में फिल्म के प्रस्तावों की भरमार हो रही हैं।  हालांकि, अभिनेता ने बड़ी सावधानी के साथ अपनी स्क्रिप्ट चुनने की बात स्वीकार की है।

 

Recommended

Loading...
Share