'लोकसभा चुनाव': नामांकन भरने के दौरान किरण खेर के साथ होंगे अनुपम खेर

By  
on  

अभिनेत्री व चंडीगढ़ से सांसद किरण खेर गुरुवार को अपना नामांकन भरेंगी। इस दौरान उनके पति व अभिनेता अनुपम खेर भी उनके साथ चंडीगढ़ में उपस्थित रहेंगे।

अनुपम ने बुधवार को एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें वह किरण के साथ नामांकन पत्र भरने के बारे में बात कर रहे हैं।

इस वीडियो में अनुपम यह कहते नजर आ रहे हैं, "किरण खेर जी को एक बार फिर से चंडीगढ़ से सांसद बनने का मौका मिल रहा है। मैं भी कल (गुरुवार को) मुंबई से चंडीगढ़ आ रहा हूं। कल यानी 25 तारीख को वो अपना नामांकन भरने वाली हैं। कल हम सब मिलकर प्रजातंत्र के इस महोत्सव में भाग लेंगे और उनके साथ जाएंगे डिप्टी कमिश्नर साब के ऑफिस में ताकि वो अपना नामांकन दाखिल कर सकें।"

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1121114547262148609

64 वर्षीय अभिनेता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था, "आशा करते हैं कि भाजपा प्रत्याशी किरण खेर के नामांकन भरने के दौरान चंडीगढ़ के लोग उनके साथ होंगे। सभी को शुभकामनाएं। चलिए लोकतंत्र के सबसे बड़े त्यौहार में भाग लेते हैं।"

गुरुवार को अभिनेता ने ट्वीट किया कि वह चंडीगढ़ जा रहे हैं और हवाई अड्डे पर उनकी मुलाकात राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से हुई।

उन्होंने कहा, "चंडीगढ़ से किरण खेर को नामांकन करना है जिसके लिए मैं रवाना हो चुका हूं। मुंबई हवाई अड्डे पर मोहन भागवत जी से मिलकर काफी अच्छा लगा। और, जैसा कि कहते हैं, 'किरण जी आगे बढ़ो, चंडीगढ़ वाले आपके साथ हैं, हम तो खैर हैं ही'।"

 

Recommended

Loading...
Share