क्या अक्षय कुमार स्टारर कंचना रीमेक में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगे अमिताभ बच्चन?

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है, अक्षय कुमार फिल्मों के चयन में भी काफी सक्रीय रहतें हैं और ऐसी फिल्मों का चुनाव करते हैं जो दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहती है, अब तमिल एक्टक और निर्देशक राघव लॉरेंस की फिल्म कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका करते हुए नज़र आने वालें हैं.

इस आने वाली फिल्म से निर्देशक राघव लॉरेंस बॉलीवुड में निर्देशक के तौर पर अपनी शुरुआत भी करने जा रहें हैं, बता दें कि हाल ही में फिल्म में मुख्य किरदार के लिए अक्षय कुमार के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जबकि कियारा आडवाणी ने एक दिन पहले टीम में शामिल हुई हैं, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा भी की थी.

https://twitter.com/Advani_Kiara/status/1122139175178985473

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार अब इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म में एक ट्रांसजेंडर के रूप में मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं. असल मूवी जो तमिल में बन चुकी है में सरथकुमार ने कंचना नामक एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई थी. बता दें कि अमिताभ बच्चन के किरदार को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है.

Recommended

Loading...
Share