क्या सलमान ने फ़ोन कर अक्षय से की 'इंशाअल्लाह' और 'सूर्यवंशी' के क्लैश से जुड़ी बात

By  
on  

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी फिल्म 'इंशाअल्लाह' को खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' के साथ साल 2020 की ईद में क्लैश होने देने में इंटरेस्टेड नहीं हैं. 'इंशाअल्लाह' अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, जबकि अक्षय ने पहले से ही 'सूर्यवंशी'की तारीख बुक कर ली थी. हालांकि, एक जानेमाने अखबार के रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने हाल ही में अक्षय को फोन किया और कहा कि वह "सुनिश्चित" करेंगे कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश न करें.

आप सभी जानते हैं कि सलमान अपनी फ़िल्मों को ईद पर रिलीज करना पसंद करते हैं, लेकिन अगर इस रिपोर्ट को देखा जाए, तो इस समय वह अक्षय की फ़िल्म को उसी तारीख में उनके साथ क्लैश नहीं होने देना चाहते.

'इंशाअल्लाह' संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित की जानी है, जिसमे आप सलमान खान के साथ पहली बार आलिया भट्ट की जोड़ी को देखेंगे. ऐसे में एक्टर सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है दूसरी ओर, 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ को कास्ट किया गया है. इस फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी करने वाले हैं.

कटरीना ने इस हफ्ते की शुरुआत में एक जानेमाने अखबार से इंटरव्यू में बात करते हुए, 'इंशाअल्लाह' और 'सूर्यवंशी' के बीच कथित टकराव के बारे में पूछा गया था, और उन्होंने कहा, "सलमान अक्षय से प्यार करते हैं, वह रोहित से प्यार करते हैं. वर्क प्लेस पर वह हमेशा मेरा सपोर्ट करेंगे. इसलिए, मुझे नहीं लगता कि वह अपनी फिल्म को 'सूर्यवंशी' के साथ क्लैश करने नहीं देंगे."

फिलहाल की बात करें तो सलमान खान और कटरीना कैफ, अली अब्बास ज़फर की भारत की रिलीज की तैयारी में लगे हुए हैं.

Recommended

Loading...
Share