'अंग्रेजी मीडियम' में काम कर रहीं राधिका मदन ने इरफान-करीना के लिए कही ये बात

By  
on  

राधिका मदान, जो आज 24 साल की हो गई हैं, वो फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट पर अपना 24 वां जन्मदिन मना रहीं हैं. राधिका, होमी अदजानिया की 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान के साथ काम करके खुद को भाग्यशाली समझ रहीं है और राधिका मदन का कहना हैं कि जब वो करीना कपूर खान से मिलेंगी तो बेहोश हो जाएंगी.

उदयपुर से मुंबई मिरर को दिए एक टेलीफोनिक इंटरव्यू में राधिका मदन ने कहा है कि शूटिंग के कारण जन्मदिन की योजना बनाने के लिए उसके पास पर्याप्त समय नहीं है. उन्होंने कहा, "लेकिन परिवार और दोस्त दिल्ली से आ गए हैं और हम कलाकारों और यूनिट के साथ सेट पर जश्न मनाएंगे. मैं अपने शेड्यूल के आखिरी कुछ हिस्सों का काम खत्म कर रही हूं. इसके बाद मैं समय निकाल कर यहां घूमुंगी.'' राधिका ने फैसला किया है कि उनके जन्मदिन पर पांच वेगन केक और पांच ब्राउनी रहेंगे.

दिलचस्प बात ये है कि पिछले साल राधिका मदन ने अपना जन्मदिन उदयपुर में ही मनाया था. क्योंकि वो शहर में विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' की शूटिंग कर रही थीं. राधिका ने कहा, "मैंने प्रार्थना की थी कि हर साल मुझे अपना जन्मदिन एक अलग सेट पर मनाने को मिले, लेकिन अब मुझे लगता है कि उदयपुर के साथ कुछ विशेष संबंध हैं. इस बार, मेरे लिए एक अलग तरह का किरदार निभाना कठिन था."

राधिका मदन ने 'अंग्रेजी मीडियम' टीम को अपनी "ड्रीम टीम" कहा. उन्होंने कहा, "इरफान सर, करीना (कपूर खान) और होमी के साथ काम कर मुझे अभी तक यकीन नहीं हो रहा. लेकिन मैं चाहती हूं कि मैं इससे ज्यादा प्रभावित ना होऊ क्यूंकि ये मेरी एक्टिंग पर असर डालेगा. हर अभिनेता की विश लिस्ट में इरफान जैसे कोस्टार के साथ काम करना होता है और मेरा सपना मेरे करियर में इतनी जल्दी सच हो रहा है. वो अभिनय के भगवान हैं. उनको देखकर बहुत कुछ सीखा जा सकता है. मैं अभी तक करीना से नहीं मिली हूं, लेकिन जब मैं उनसे मिलूंगी तो बेहोश हो जाऊंगी.''

राधिका मदन ने बताया कि फिल्म का उदयपुर शेड्यूल आज खत्म हो गया है. उन्होंने कहा, "इसके बाद हम तीन दिनों के लिए मुंबई में शूटिंग करेंगे और जून में लंदन जाएंगे."

राधिका मदान 2017 की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल में इरफान की बेटी की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली है.

Recommended

Loading...
Share