पत्नी ताहिरा कश्यप के कैंसर पर आयुष्मान खुराना की बात, जानिए क्या कहा

By  
on  

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना को पिछले साल अपने जीवन से सबसे कठिन समय का सामना करना पड़ा था, ऐसा इसलिए क्योंकि एक्टर की पत्नी ताहिरा कश्यप को स्टेज 0 स्तन कैंसर से ग्रस्त पाया गया था. इसके अलावा पिछले साल एक्टर ने बॉक्स ऑफिस पर एक बाद एक कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी थीं.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में, एक्टर ने यह बात बताई की कैसे उन्हें अपनी पत्नी की बीमारी के बारे में पता चला. एक्टर ने बताया कि इन दो फिल्मों की शूटिंग और प्रचार के बीच में ताहिरा का ख्याल रखना उनकी पत्नी की बहादुरी और सकारात्मकता थी जिसने उन्हें मजबूत बने रहने में मदद की.

https://www.instagram.com/p/Btc5zgvAmsV/

एक्टर ने कहा "मेरे लिए बहुत मुश्किल था. बहुत ज्यादा मुश्किल और मैं उसी पॉजिटिविटी और साहस के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं वरना हम पूरी तरह से टूट जाते. तब मैं दो फिल्मों के बीच फंसा हुआ था. उस समय मैं अंधाधुन और बधाई हो के लिए प्रमोशन कर रहा था. इस बारे में हम दोनों को जानकारी मेरे जन्मदिन पर हुई थी. यहां तक कि उस दिन हमने मनमर्जिया देखी और हम इस दिन के बारे में पता चला."

आगे आयुष्मान कहते हैं कि "उसने कहा कि मैं अपनी लाइफ सेलिब्रेट करना चाहती हूं और हम दोनों इसमें साथ थे. दोनों ही फिल्मों के प्रमोशन के दौरान हम बीमारी से भी जंग लड़ रहे थे. मुझे खुशी है कि वह बीमारी से बाहर निकल आई है जैसे कि हमने बात की थी. उसने कैंसर से लड़ाई पर एक लेक्चर दिया था. जो कि एक प्रेरणा है.

https://www.instagram.com/p/BwwdRECAX9v/?utm_source=ig_embed

जिसके बाद जब आसमान से उनकी पत्नी के निर्देशन से जुड़ी बात पूछी गई तब उन्होंने कहा," यह वह मन सेंट्रिक फिल्म है." फिल्म का हिस्सा ना होने के सवाल पर आयुष्मान ने कहा," मैं तारा के साथ काम करना चाहता हूं. और मुझे उम्मीद है कि वह मेरे लिए कुछ दिलचस्प लेकर आएगी."

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और ताहिरा ने एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2008 में शादी कर ली थी.

Recommended

Loading...
Share