क्या पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान बॉयफ्रेंड सलीम करीम के साथ कर ली हैं मंगनी?

By  
on  

माहिरा खान जो कि पाकिस्तानी बिजनेसमैन सलीम करीम के साथ लव रिलेशनशिप में हैं. हाल की खबरों पर भरोसा किया जाए तो दोनों ने टर्की में अपने परिवार और कुछ खास मित्रो की उपस्थिति में मंगनी कर ली हैं.

सोशल साइट्स और ऑनलाइन समाचार में जो तस्वीरें दिखाई जाई रही हैं उसमे दोनों ने बेहद आकर्षक फॉर्मल ड्रेस पहना हुआ हैं. ये तस्वीरें एक पार्टी के दौरान ली गयी जहां दोनों एक दूसरे के बेहद करीब नजर आये और साथ ही दोनों ने डांस भी किया. सूत्रों की माने तो ये उनकी मांगनी का ही फंक्शन था लेकिन इस जोड़ी या इनके परिवार की तरफ से अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गयी हैं.

सलीम करीम एक पाकिस्तानी कंपनी सिमपैसा के सीईओ हैं. कुछ दिन पहले ही माहिरा ने एक शादी के समारोह की तस्वीरें सोशल साइट्स पे शेयर की थी जिसमे सलीम उनके साथ नज़र आये थे. माहिरा खान जिन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म रईस के साथ की थी. इनकी शादी 2007 में अली अस्करी के साथ हुई थी पर दोनों का तलाक़ भी वर्ष 2015  में हो गया था. इस शादी के दौरान उनका एक बेटा अज़लान भी हुआ.

माहिरा इससे पहले वर्ष 2017 में रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क में सिगरेट पीते हुए नज़र आयीं थीं, तब सोशल मीडिया पर  इनकी स्मोकिंग और छोटे कपड़ो की बेहद आलोचना की गयी थी. तब रणबीर कपूर ने माहिरा का बचाव किया था उन्होंने कहा था की महिरा बेहद मेहनती इंसान हैं और उन्हें उनकी सफलता के लिए सम्मान मिलना चाहिए. वो एक महिला हैं इसलिए लोगो को उनके पहनावे या उनके निजी शौक को लेकर कुछ कहने का हक़ नहीं हैं. जिसके बाद माहिरा के रणबीर के साथ अफेयर की चर्चा भी होने लगी थी पर बाद में रणबीर और आलिया ने अपने रिश्ते का इज़हार लोगो के सामने किया तो ये खबर भी अपने आप ख़ारिज हो गयी.

 

Recommended

Loading...
Share