अनन्या पांडे की ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ का ट्रेलर देख ऐसा रहा सुहाना खान का रिएक्शन

By  
on  

अनन्या पांडेय अपनी पहली फिल्म के साथ बॉलीवुड में प्रवेश करने जा रही हैं. उनकी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’  का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है. जिसपर बॉलीवुड जगत के लोगो ने बेहद अच्छी प्रतिक्रया दी हैं. अनन्या ने एक इंटरव्यू के दौरान सुहाना खान की प्रतिक्रिया का भी जिक्र किया.

हाल के दिनों में फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही एक इंटरव्यू में अनन्या ने बताया की सुहाना को फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया, साथ ही सुहाना अनन्या के फिल्म डेब्यू से बेहद खुश हैं.

अनन्या आगे कहती हैं कि ‘हम दोनों बहने हैं और हमारे बीच किसी भी गंभीर मुद्दे पर बात नहीं होती इसलिए हम दोनों  एक दूसरे को कोई ख़ास सलाह भी नहीं देते हैं, वो अभी न्यूयॉर्क जा रही हैं एक्टिंग कोर्स सीखने . मुझे पूरी उम्मीद हैं की जब वो डेब्यू करेगी तो बेहतर काम करेगी.' अनन्या ने आगे कहा कि वो, सुहाना खान और शनाया कपूर एक साथ ऐसी फिल्म करना चाहती हैं जो की तीन बेस्ट फ्रेंड्स पर बेस हो, इसलिए अगर कोई भी फिल्म निर्माता इस तरह की फिल्म बनाये तो हमारा चयन कर सकता है.

अनन्या ने कहा कि  'वो और सुहाना खान एक प्रकार के फिल्मी बच्चा हैं और उन दोनों ने ही बचपन में एक्टिंग गेम्स खूब खेले हैं और हमारे वो एक्टिंग गेम्स ही हमारे एक्टिंग कोर्स का छोटा सा हिस्सा बन गए. अनन्या ने जिस तरह से अपने और सुहाना के बीच दोस्ती के बारे खुल कर बताया उससे उससे उनके बीच के मजबूत दोस्ती को दर्शाता है.

 

Recommended

Loading...
Share