इस वजह से ‘भारत’ निर्देशक ने सलमान की भांजी एलिज़ा अग्निहोत्री को दिखाई फिल्म

By  
on  

सलमान खान की भांजी एलिज़ा अग्निहोत्री जिन्हे सलमान जल्द ही लॉंच करने वाले हैं. वो भारत फिल्म की पहली दर्शक बन गयी हैं. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर  ने इस बात से पर्दा उठाया. बता दें कि एलिज़ा अग्निहोत्री सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री की बेटी हैं. एलिज़ा इंडस्ट्री में प्रवेश करने से पहले अपनी एक्टिंग स्किल्स को निखार रही हैं.

अली अब्बास जफ़र ने बताया की वो अपनी सभी फिल्म रिलीज़ से पहले टीनएजर्स को दिखाना जरुरी समझते हैं. उनके अनुसार अगर इस उम्र के बच्चों जैसे कि  एलिज़ा अग्निहोत्री को फिल्म अगर पसंद आती हैं तो फिर वो फिल्म सभी लोगों को पसंद आएगी. बता दें कि उनकी आगामी फिल्म भारत एक कोरियाई फिल्म  ' An Ode To My Father' का रीमेक हैं.

https://www.instagram.com/p/BwjRkqtlHfg/?utm_source=ig_web_copy_link

अली अब्बास ज़फर  ने आगे कहा कि 'उन्होंने ये फिल्म सलमान खान के साथ सलीम खान और एलिज़ा अग्निहोत्री को साथ में दिखाई है, इसके आगे निर्देशक ने एलिजा के बारे में कहा कि फ़िलहाल वो लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और साथ ही वो बहुत सारी वर्कशॉप्स में भी हिस्सा ले रही है , वो बॉलीवुड में कुछ बड़ा करना चाहती है लेकिन फ़िलहाल वो अपनी कला को निखार रहीं हैं. अली ने साथ में ये भी कहा कि 'एलिज़ा ने कभी भी सलमान की भांजी होने का क्रेडिट नहीं लिया. वो बेहद मेहनती और अपने काम को लेकर बेहद संजीदा हैं.'

https://www.instagram.com/p/BwYpyR2lD6Q/?utm_source=ig_web_copy_link

दूसरी तरफ सलमान खान ने एक वीडियो में यह भी कहा है कि उन्होंने यह फिल्म सबसे पहले अपने पिता सलीम खान को दिखाई हैं. अब एलिज़ा और सलीम खान में किसने यह फिल्म पहले देखी हैं ये तो सलमान खान को ही पता होगा पर अली अब्बास की इस खुलासे के साथ अब बॉलीवुड में जल्द ही स्टार परिवार के एक और सदस्य के शामिल होने की पुष्टि हो गयी हैं.

 

Recommended

Loading...
Share