इस दिन से करीना शुरू करेंगी मुंबई में इरफान स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग

By  
on  

इरफान ने कैंसर के इलाज के बाद भारत लौटने के बाद फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू की. जिसके बाद बेसब्री से फैन्स इस फिल्म का इंतजार करने लगे. अब फैन्स को इसकी एक और वजह मिल गई है, जो फिल्म के लिए फैन्स की एक्साइटमेंट डबल कर देगा और वो करीना कपूर खान. फिलहाल अंग्रेजी मीडियम की कास्ट एंड क्रू उदयपुर में फिल्म की शूटिंग कर रही है और जल्द ही फिल्म के पहले शेड्यूल को पूरा करने के बाद टीम मुंबई में शूटिंग करेगी, जहां करीना टीम को ज्वाइन करेंगी. खबरों के मुताबिक करीना कपूर खान 15 मई से फिल्म की टीम में शामिल हो जाएंगी.

एक सोर्स के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, "करीना ने अंग्रेजी मीडियम के लिए तैयारी शुरू कर दी हैं. क्योंकि वो पहली बार एक कॉप का किरदार निभा रही हैं, इसलिए वो निर्देशक होमी अदजानिया के साथ अपने कैरेक्टर पर डिस्कशन कर रही हैं. वो जून में टीम के लंदन जाने से पहले लगभग एक सप्ताह तक मुंबई में शूटिंग करेंगी. वो फिल्म में इरफान के साथ रोमांटिकली पेयर्ड नहीं है. लेकिन नैरेटिव में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका है."

हालांकि फिल्म में करीना का रोल काफी छोटा है, लेकिन वो इरफान के साथ शूटिंग के लिए सुपर एक्साइटेड हैं. क्योंकि उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये एक वास्तविक अनुभव है और अंग्रेजी मीडियम के साथ करीना पहली बार इरफान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेगी. साथ ही पहली बार होगा ही करीना एक कॉप की भूमिका निभाएंगी.

https://www.instagram.com/p/BwY8g8MlKGA/?utm_source=ig_embed

बता दें, ये फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है और इस फिल्म में इरफान की बेटी के किरदार में राधिका मदन नजर आएंगी और उन्होंने उदयपुर में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर दी हैं.

Recommended

Loading...
Share