आपसी सहमति से टूटी सिद्धार्थ और इशिता की शादी, मधु चोपड़ा ने किया कन्फर्म

By  
on  

2 मई की रात प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की होने वाले पत्नी इशिता कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की. फोटो में दिए कैप्शन से यह अंदाजा लगाया जाने लगा कि इशिता ने सिद्धार्थ से अपनी शादी तोड़ दी है. हर कोई जानना चाहता था कि शादी की तैयारियों के बीच ऐसा क्या हुआ कि यह शादी टूट गई.

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने शादी टूटने की खबर को कन्फर्म करते हुए बताया, 'सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी सहमति से शादी तोड़ने का फैसला किया. मधु से जब इसके पीछे की वजह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मौन रहने का फैसला किया.'

इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोका सेरेमनी के सभी फोटोज डिलीट कर दिए हैं. 3 मई को उन्होंने एक और फोटो शेयर किया, जिसमें वह अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ शुक्रवार की रात पार्टी करते दिखाई दी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर इशिता को अनफॉलो कर दिया है.

पिछले हफ्ते इशिता ने अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में उन्होंने सर्जरी होने की जानकारी दी थी. इसके बाद अनुमान लगाया जाने लगा कि सर्जरी के कारण इशिता और सिद्धार्थ की शादी की तारीख आगे बढ़ गई है लेकिन मधु चोपड़ा के इस बयान ने साफ़ कर दिया कि सिद्धार्थ और इशिता की शादी टूट चुकी है. यह दूसरी बार है जब सिद्धार्थ की शादी टूटी है. इससे पहले भी एक बार उनकी शादी टूट चुकी है.

Recommended

Loading...
Share