2020 क्रिसमस हुआ आमिर खान के नाम, रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा

By  
on  

वॉयकाम18 द्वारा आज आमिर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' की रिलीजिंग डेट का ऐलान किया गया. फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी.

आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं और अतुल कुलकर्णी ने राइटर की भूमिका संभाली है. अद्वैत आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' को भी डायरेक्ट कर चुके हैं.

'लाल सिंह चड्ढा' एक हॉलीवुड मूवी 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशियल अडॉप्टेशन हैं. इसकी जानकारी आमिर ने अपने 54वें जन्मदिन पर किए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय दी थी.

ऑरिजिनल फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' में हॉलीवुड अभिनेता टॉम हंक ने अभिनय किया जिसके चलते उन्हें खूब तारीफें मिलीं. यह हॉलीवुड एक्टर टॉम हंक की सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्मों में से एक हैं. आमिर इस प्रोजेक्ट को अपनाते हुए एक्ससाइटेड थे. उन्हें 'फॉरेस्ट गंप' स्क्रिप्ट के रूप में बेहद पसंद आयी उन्होंने इसे एक 'life affirming story' बताया.

फिल्म के लिए आमिर ने कई तरह से खुद को फिजिकली चेंज किया है. फिल्म की सफलता आमिर के लिए बेहद जरुरी भी हैं क्योंकि आमिर की पिछली फिल्म' थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' को दर्शको का अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था.

Recommended

Loading...
Share