अली अब्बास ज़फर ने कहा-'टाइगर जिंदा है' के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं'

By  
on  

अपकमिंग फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने कहा है कि उन्हें अपनी 2017 में आई फिल्म टाइगर जिंदा है के सीक्वल के लिए स्टोरी मिल गयी है. इस फिल्म के डायरेक्टर अली ही थे और सलमान खान, कटरीना कैफ की जोड़ी ने इस फिल्म में लीड भूमिका निभाई थी.अली ने एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा-मेरे लिए यह बेहद जरुरी था कि मैं पहले स्टोरी की तलाश करूं तो मैं खुश हूँ कि मुझे सीक्वल के लिए एक अच्छी स्टोरी मिल गयी है. मैं अब उस फिल्म को आगे लेकर जाऊँगा लेकिन मैं उसपर तभी काम करूँगा जब मेरी अगली फिल्म भारत रिलीज हो जाएगी.

अली ने कहा-मैं भारत की रिलीज का वेट कर रहा हूँ लेकिन मैंने सलमान खान और आदित्य चोपड़ा के साथ फिल्म का आईडिया डिस्कस कर लिया है.मेरे हिसाब से स्टोरी में अच्छी फिल्म छुपी हुई है. सलमान खान के बारे में बात करते हुए अली अब्बास ज़फर ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था-सलमान खान की ईमानदारी और उत्साह उन्हें सुपरहीरो बनाते हैं. सलमान खान ऑडियंस के साथ डायरेक्ट संवाद करते हैं.

यही नहीं जब भी वह किसी करैक्टर में होते हैं तो उससे 100 फीसदी गायब नहीं होते, चाहे फिर वह टाइगर, सुलतान या भारत जैसे फ़िल्में हों, सलमान का जादू उनके द्वारा निभाए किरदारों में नज़र आता है’. जब सलमान खान जैसे स्टार फिल्म में मौजूद हों तो आप आधी जंग वैसे ही जीत जाते हैं.आपको बता दें कि भारत कोरियन मूवी ओड टू माय फादर की हिंदी रीमेक है.

Recommended

Loading...
Share