'बदनाम गली' में पत्रलेखा के साथ नज़र आएंगे दिव्येंदु शर्मा, शेयर किया एक्सपीरियंस

By  
on  

वेब स्पेस के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक दिव्येंदु शर्मा आज एक पॉपुलर स्टार हैं. पिछले साल आई वेब सीरीज 'मिर्ज़ापुर' में दिव्येंदु ने अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना दिया था. वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में मुन्ना भईया बने दिव्येंदु जल्द ही इसके सीजन -2 में दिखाई देंगे. हालांकि, इससे पहले दिव्येंदु वेब सीरीज 'बदनाम गली' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस वेब सीरीज में दिव्येंदु एक्ट्रेस पत्रलेखा के साथ नज़र आएंगे.

https://www.instagram.com/p/BwW1WzxBrIA/?utm_source=ig_embed

वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु ने कहा कि, 'इस वेब सीरीज में मैं रणदीप सिंह सोढ़ी नाम का एक किरदार निभा रहा हूं. लोग उसे रानो कहते हैं. वह पंजाब के एक अच्छे परिवार से आता है, वह वास्तव में अपने जीवन के बारे में उलझन में है'.

दिव्येंदु आगे कहते हैं कि, 'कहानी इस बारे में है कि मेरा चरित्र इस ‘बदनाम गली’ में कैसे आता है, जहां वह पत्रलेखा के चरित्र से मिलता है, जो एक सरोगेट मां की भूमिका निभा रही है.यह कहानी उन लोग के चारों ओर घूमती है जो पत्रलेखा के बारे में अलग-अलग राय रखते हैं और सरोगेसी को नहीं समझते.मेरा करैक्टर इस वेब सीरीज में पत्रलेखा का समर्थन करता है.' गौरतलब है कि, 'बदनाम गली' जी -5 पर 10 मई से प्रसारित की जाएगी.

Recommended

Loading...
Share