हॉलीवुड मूवी 'मैन इन ब्लैक' में सुनाई देगी कृति सेनन-सिद्धांत चतुर्वेदी की आवाज़

By  
on  

अधिकांश बॉलीवुड स्टार्स अपनी लाइफ में कम से कम एक बार हॉलीवुड मूवी में काम करने की ख्वाहिश रखते हैं. बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन, इरफ़ान खान, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में अपने अभिनय की दम पर अच्छा-ख़ासा नाम कमाया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जिन्होंने इंडियन सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की थी आज ग्लोबल सेलिब्रिटी के तौर पर अपने पहचान रखती हैं.इसी क्रम में बॉलीवुड के यंग एक्टर्स कृति सेनन और सिद्धांत चतुर्वेद का नाम भी हॉलीवुड को लेकर सामने आया है.

ख़बरें हैं कि कृति और सिद्धांत हॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'मैन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' के लिए अपनी आवाज़ देंगे (वॉयस ओवर). आपको बता दें कि इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार्स क्रिस हेम्सवर्थ, टेसा थॉम्पसन, लियाम नीसन और रेबेका फर्ग्यूसन मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे. हालांकि, अभी तक इस बात की अधिकारी पुष्टि नहीं हुई है कि कृति और सिद्धांत 'मैन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' के साथ जुड़ रहे हैं.

गौरतलब है कि, कृति सेनन और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्मों नें साल 2019 में धमाकेदार स्टाइल में परफॉर्म किया है. एक और जहां कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' को दर्शकों ने खूब सराहा वहीं, सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'गली बॉय' भी बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट थी.

Recommended

Loading...
Share