सुष्मिता सेन ने अपने भाई राजीव की टीवी एक्ट्रेस चारु के साथ की शादी की घोषणा

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन पिछले कुछ दिनों से मॉडल रोहमन शॉल के साथ अपने संबंधों को लेकर चर्चा में रही हैं. और इस खूबसूरत जोड़ी को साथ देख यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों एक दूसरे का साथ खूब पसंद और एन्जॉय करते है. ऐसे में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर कर अपने भाई राजीव सेन की टेलीविजन एक्ट्रेस चारू आसोपा के साथ सगाई की घोषणा की है. 

राजीव और चारू की साथ में ली गयी तस्वीर को शेयर करते हुए, सुष्मिता दोनों को बधाई देती हैं और परिवार में चारु का स्वागत करते हुए लिखा, "उसे "हां" कहा आप दुनिया के सबसे भाग्यशाली आदमी हैं राजा भैया @ rajvvsen9 इस परी को हमारे जीवन में लाने के लिए धन्यवाद. बधाई हो मेरी प्यारी चारु और राजीव तुम्हारी शादी के लिए इंतजार नहीं कर सकती, मैं दोनों पक्षों के लिए डांस करूंगी."

(यह भी पढ़ें: यह तस्वीरें कर रही हैं इशारा, क्या ब्वॉयफ्रेंड रोहमन से सुष्मिता ने कर ली...)

चारू ने पोस्ट पर जवाब देते हुए कहा, "लव यू सो मच दीदी", राजीव ने जवाब दिया "किस" दिया. इतना ही नहीं, सुष्मिता ने राजीव और चारु के अलावा रोहमन शॉल के साथ भी तस्वीरें पोस्ट कीं.

चारु को टीवी शो 'मेरे अंगने में' प्रीति के किरदार के लिए जाना जाता है. आपको बता दें कि इस से पहले एक्ट्रेस इसी शो के एक एक्टर नीरज मालवीय से एंगेज हुई थीं. हालांकि, उनके बीच चीजे ठीक रही और इसी वजह से चारु ने इस साल जनवरी में राजीव के साथ अपने रिश्ते को ऑफिसियल कर दिया.

Recommended

Loading...
Share