फिल्म 'सूर्यवंशी' में नीना गुप्ता प्ले करेंगी अक्षय कुमार की मां का रोल

By  
on  

हाल ही में खबर आयी थी कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' पर काम शुरू करने जा रहे हैं और साथ ही ये भी पता चला था कि इस फिल्म में नीना गुप्ता भी एक अहम रोल में नजर आएंगी. अब सोर्सेज का कहना है कि इस फिल्म में नीना गुप्ता अक्षय कुमार की मां का रोल प्ले करती नजर आएंगी.

नीनी गुप्ता ने अपने रोल को लेकर मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा हैं, ''यह एक दिलचस्प भूमिका है. क्योंकि यह रूढ़िवादी मां नहीं है, जो अपने बेटे से भोजन, विवाह आदि के बारे में पूछती है. लेकिन इसके कई आयाम हैं. मां के हिसाब से ये नयी तरह की भूमिका होगी और आपको अक्षय, कैटरीना और मेरे बीच एक बहुत अलग रिश्ता देखने को मिलेगा. यह एक नई, प्यारी और दिलचस्प जगह है, जिसे मैं एक्सप्लोर करना चाहती हूं.”  वो रोहित के साथ एक कमर्शियल फिल्म में काम करने के लिए काफी खुश है. “मुझे खुशी है कि और लोगों को मेरा काम देखने को मिलेगा. रोहित ने कुछ अद्भुत फिल्में बनाई हैं जिन्हें दर्शकों ने सराहा है.”

फरवरी में नीना गुप्ता ने 'बधाई हो' में अपने प्रदर्शन के लिए फिल्मफेयर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता था. उन्होंने स्वीकार किया कि अमित शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में एक नया जीवन दिया. “बधाई हो ने मुझे एक हिट फिल्म दे दी है, जिसका इंतजार में 35-40 साल पहले से कर रही थी, जब से में इंडस्ट्री में आयी थी. मैंने इससे पहले कई फिल्में की हैं, लेकिन बहुत से लोगों ने मेरा काम नहीं देखा है.” उन्होंने माना कि अब उनके पास बहुत सारे प्रस्ताव आ रहे हैं, लेकिन वो केवल उन भूमिकाओं को साइन कर रही है, जिनके में कुछ नया और चुनौतीपूर्ण हैं.

Recommended

Loading...
Share