मां मधु चोपड़ा ने बताई बेटे सिद्धार्थ के शादी टूटने की वजह, कहा-'वो तैयार नहीं है'

By  
on  

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी टूटने की खबर सुर्खियों थी. इस खबर को मां मधु चोपड़ा ने कंफर्म भी किया था कि इशिता और सिद्धार्थ की शादी नहीं होगी. अब मधु चोपड़ा ने इसकी वजह का खुलासा किया है. बता दें, सिद्धार्थ और इशिता कुमार की रोका सेरेमनी फरवरी में दिल्ली में हुई थी. दोनों की शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मुंबई भी आई थीं.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने कहा हैं, 'बेटे सिद्धार्थ ने कहा वो अभी शादी के लिए तैयार नहीं है. उसे थोड़ा टाइम और चाहिए. मुझे भी लगता है कि शादी जैसा फैसला जल्दी में लेना ठीक नहीं है.'

मधु चोपड़ा ने इससे पहले अपने एक और इंटरव्यू में कहा था कि इशिता और सिद्धार्थ ने आपसी सहमती से शादी न करने का फैसला लिया है. हालांकि, मधु चोपड़ा ने इस बातचीत में शादी टूटने की वजह नहीं बताई थी.

वैसे कुछ रिपोर्ट्स में इस शादी टूटने के वजह इशिता की सर्जरी को बताया जा रहा हैं. इशिता ने सर्जरी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था.

https://www.instagram.com/p/BwtPlDLg19f/?utm_source=ig_embed

साथ ही इशिता ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वो हाथ में ड्रिंक का गिलास पकड़े नजर आ रही हैं. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ''नए शुरुआत के लिए चियर्स और खूबसूरत अंत के लिए ढेर सारा प्यार''. इस पर उनके पैरेंट्स ने कमेंट किया, 'पुरानी किताब को बंद करो और नई स्टोरी लिखो' और 'हम तुम्हारे साथ हैं.'

https://www.instagram.com/p/Bw8gtKUgegQ/?utm_source=ig_embed

इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सिद्धार्थ संग सगाई की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है.

Recommended

Loading...
Share