'गदर' के सीक्वल में तारा-सकीना के रूप में वापसी करेंगे सनी देओल और अमीषा पटेल

By  
on  

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'ग़दर' के सीक्वल बनने की खबर कन्फर्म हो गई है. फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने कन्फर्म करते हुए बताया कि फिल्म के सीक्वल बनने का काम अंडर प्रोसेस है. कहानी मेन फिल्म से ही आगे बढ़ेगी. अनिल शर्मा के अनुसार इस फिल्म कि कहानी भारत और पाकिस्तान के ही इर्द-गिर्द रहेगी.

2001 की ब्लॉकबस्टर 'गदर: एक प्रेम कथा' की रिलीज को लगभग 18 साल हो चुके हैं. अनिल द्वारा डायरेक्टड यह फिल्म रोमांस-एक्शन और ड्रामा से भरपूर थी. फिल्म की कहानी को इंडिया- पाकिस्तान पार्टीशन पर सेट किया गया था. सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत फिल्म उस दौर की ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी.

सीक्वल के बारे में बात करते हुए अनिल ने एक इंटरव्यू में कहा था, उनके दर्शक 100 साल बाद भी इस फिल्म को याद रखें और वह पैसों के लिए 'गदर' का सीक्वल नहीं बनाएंगे बल्कि जब तक उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल जाती तब तक फिल्म नहीं बनाई जाएगी.' जाहिर है उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट मिल गयी है. उन्होंने आगे बताया कि कलाकार वही रहेंगे. जैसे हमने 'बाहुबली', 'रेम्बो,' फास्ट एंड फ्यूरियस 'जैसी फिल्मों में देखा है, अनिल ने सनी के साथ इस मुद्दे पर चर्चा की हैं. फिलहाल उन्होंने कुछ भी खुलासा करने से मना कर दिया हैं. यह फिल्म अनिल की निर्देशित फिल्मों की ब्लॉकबस्टर लिस्ट में है.

पीटीआई के सूत्रों के मुताबिक, फिल्म ने साल 2001 में रिलीज होने पर 256 करोड़ रुपये कमाए थे. इस फिल्म में अमरीश पुरी और लिलेट दुबे भी थे. इसके अलावा, सनी और अनिल की एक और हिट फिल्म, 'अपने' के सीक्वल पर काम शुरू हो गया है, जिसमें तीनों स्टार - सनी, बॉबी और धर्मेंद्र ने अभिनय किया है.

Recommended

Loading...
Share