ZNMD के स्पिन ऑफ में रणवीर सिंह, विक्की और कैटरीना की जोड़ी देखना चाहते है

By  
on  

फरवरी में जिंदगी न मिलेगी दोबारा की निर्देशिका जोया अख्तर ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के सीक्वल बनाने की इच्छा जाहिर की. जोया ने कहा, 'ऋतिक के साथ काम करने के लिए मर रही हूं, इसलिए 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का सीक्वल बनाने के बारे में सोच रही हूं.

लगता है जोया अपनी कही बात पर गौर कर रही है और फिल्म का स्पिन ऑफ डायरेक्ट करना चाहती है. फिल्म की कास्टिंग या डायरेक्शन को लेकर अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन रणवीर सिंह चाहते है कि फिल्म में कैटरीना कैफ के अपोजिट विक्की कौशल नजर आए.

एक अवॉर्ड शो के दौरान मोस्ट स्टाइलिश एक्टर का अवॉर्ड लेते हुए रणवीर ने यें बात कही. ज़ोया अख्तर की फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' करीब 8 साल पहले रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शक आज तक नहीं भूल पाएं हैं. फिल्म के फैंस में रणवीर सिंह का नाम भी शुमार हैं.

अवॉर्ड शो के दौरान थैंक्यू स्पीच देने के बाद रणवीर ने शो के होस्ट विक्की कौशल की ओर जाकर उनसे मजाक में यह कहा कि अगर ज़ोया अख्तर विक्की को लेकर कैटरीना के साथ फिल्म 'ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा' का स्पिनं ऑफ़ बनाए तो फिल्म का टाइटल क्या होगा, वहां पर मौजूद सभी लोग क्लूलेस थे. तभी रणवीर ने एक बेहद फनी टाइटल दिया 'Vicky Katrina in Barcelona'.

मजेदार बात यह हैं कि विक्की और कैटरीना जल्द ही एक रोमांटिक ड्रामा में एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे. कैटरीना और विक्की एक साथ जो फिल्म कर रहे हैं, उसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो अपनी सेंसिबल कमर्शियल सक्सेस के लिए जाने जाते हैं.

Recommended

Loading...
Share