फैंस के लिए 'भारत' के मेकर्स ने शेयर किया सर्कस का 'बिहाइंड द सीन'

By  
on  

सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म, 'भारत' के कुछ ख़ास दृश्यों को वीडियो के जरिए शेयर किया हैं. ये दृश्य महान रूसी सर्कस के हैं.

वीडियो से पता चलता है कि कैसे सलमान खान को एक महान रेट्रो प्रदर्शन का हिस्सा बनाया गया था. सलमान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''ग्रेट रशियन सर्कस में आपका स्वागत है,'भारत' के साथ एक सर्कस फिर से जीएं'.

फिल्म डायरेक्टर द्वारा रिक्रिएट किए गए 1960 के सर्कस के मनोरंजन की अंतर्दृष्टि सभी फिल्म लवर्स के लिए एक उम्दा ट्रीट है. फिल्म में सेटों की शानदार रचना की गयी हैं. सलमान का छह अलग-अलग लुक का चित्रण केक पर किया गया हैं. इस वीडियो को देखकर कर लग रहा हैं कि फिल्म में आगे देखने के लिए बहुत कुछ है.

'भारत' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. 'भारत' 24 अप्रैल, 2019 को दर्शकों को एक सवारी पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म के फैंस को अब इस भव्य फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार हैं.

सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर जैसे धमाकेदार कलाकारों के साथ, अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में यह फिल्म साल की ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती हैं.

'भारत' अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है. फिल्म साल 2019 में ईद के मौक़े पर रिलीज़ हो रही है.

Recommended

Loading...
Share