'भूत' की शूटिंग के समय अजय देवगन के साथ हुआ कुछ ऐसा, लिफ्ट में फंसे रहे डेढ़ घंटे

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता और मॉचो मैन के नाम से मशहूर अजय देवगन राम गोपाल की फिल्म 'भूत' की शूटिंग के दौरान डर गए थे. उन्होंने अपना डरा देने वाला एक्सपीरियंस 'कपिल शर्मा शो' पर शेयर किया.

अजय अपनी आगामी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का प्रमोशन करने को-स्टार्स तब्बू और रकुल प्रीत के साथ 'कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे थे. अजय को दमदार आवाज़ और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता हैं लेकिन जब उन्होंने खुद के डर जाने का किस्सा शो पर शेयर किया तो वहां पर उपस्थित सभी लोग दंग रह गए थे.

अजय ने बताया कि रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'भूत' (2003) की शूटिंग के दौरान वो लिफ्ट में करीब डेढ़ घंटे के लिए फंस गए थे. उन्होंने ने विस्तार से बताते हुए कहा कि उनकी फिल्म का सेट 28वें फ्लोर पर था. लिफ्ट चौथे फ्लोर से बेसमेंट में आ गिरी. जिसके चलते वो बेहद डर गए थे. इसके बाद अजय लोकेशन पर पहुंचने के लिए ज्यादातर सीढ़ियों का इस्तेमाल करते थे. बात को बढ़ाते हुए अजय ने कहा, लिफ्ट का इस्तेमाल करते हुए वह ध्यान रखते था कि उसमें शीशे के दरवाजे लगे हो, जिससे बाहर के लोगों को देखा जा सके.

अजय ने शो पर कहा कि वो अपने पिता के लिए एक्टर बने क्योंकि ये उनके पिता अनुभवी स्टंट निर्देशक वीरू देवगन की इच्छा थी. अजय भी फिल्म मेकर बनना चाहते थे. अजय की आगामी फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई 2019 को रिलीज़ होगी.

Recommended

Loading...
Share