'ब्रह्मास्त्र' के लिए जर्मनी ट्रेनिंग ले रहे हैं रणबीर, आलिया भट्ट बनाया वीडियो

By  
on  

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले हफ्ते जर्मनी में थे. अयान मुखर्जी की सुपरनैचुरल थ्रिलर 'ब्रह्मास्त्र' के अगले शेड्यूल की तैयारी के लिए. वहां पर रणबीर कपूर 'शिवा सेशन' के लिए अपने एक्ट की तैयारी कर रहे थे. उसी दौरान आलिया भट्ट ने उस पूरे दृश्य को अपने मोबाइल में कैप्चर कर लिया.

अयान मुखर्जी ने आलिया के कैप्चर किए हुए वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'शिवा सेशन' के लिए बीते शनिवार को बर्लिन में शूट के नए दौर की तैयारी करते हुए. हमारे कदम अब एक उम्दा सफर की ओर बढ़ रहे हैं.'

पहले के एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अयान ने रणबीर और आलिया के प्यार को ब्रह्मास्त्र का 'मार्गदर्शक प्रकाश' कहा था. उन्होंने वीएफएक्स स्टूडियो में कपल की एक थकाऊ तस्वीर शेयर की थी और लिखा कि रणबीर और आलिया को एक यूनिट के रूप में काम करने की आवश्यकता थी और उनकी रिलेशनशिप उनके व्यक्तिगत पात्रों की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण थी, क्योंकि हमारी फिल्म एक प्रेम कहानी हैं, तब से बहुत सारा प्यार. 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

पहले यह फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज होनेवाली थी. रिपोर्ट्स थी कि सलमान खान की फिल्म 'दबंग' के साथ यह क्लैश करेगी लेकिन 27 अप्रैल को अयान ने अपने वेरिफाइड इंस्टग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट जारी करते हुए बताया कि 'ब्रह्मास्त्र' समर 2020 में रिलीज होगी.

Recommended

Loading...
Share