प्रियंका चोपड़ा का 'मेट गाला' लुक देख उनकी मां मधु चोपड़ा ने किया ऐसे रिएक्ट

By  
on  

स्टार-स्टडेड इवेंट, मेट गाला 2019 में, जानेमाने सेलेब्स को अपने खास लुक में हमने शिरकत करते देखा. इस फंडरेजिंग इवेंट को न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट में आयोजित किया गया था. ऐसे में इस इवेंट को साल के सबसे फैशनेबल और ग्लैमरस इवेंट्स में से एक के रूप में जाना जाता है और इसे कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट गाला के रूप में भी जाना जाता है. इस इवेंट में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने जलवे दिखा चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ भी नजर आईं. ऐसे में इस साल उनका लुक मेट गाला के थीम कैंप: नोट्स ऑन फैशन के मुताबिक एक दम सही था.

वहीं प्रियंका के लुक के बारे में जब उनकी मां मधु चोपड़ा से पूछा गया तब उनका कहना था कि "इतनी दूर से क्या रिएक्शन होगा? मेरे सामने होती तो झप्पी लगाती. प्रियंका बहुत सुंदर लग रही थी और बहुत स्पेशल भी. प्रियंका की फोटो देखते ही मैंने उन्हें फोन किया था."

(यह भी पढ़ें: इंटरनेट पर ‘प्रियंका चोपड़ा’ और ‘मेट गाला 2019’ को लेकर आई...)

आपको बता दें कि इस इवेंट में प्रियंका ने डिओर द्वारा डिजाइन किया गया आउटफिट पहन रखा था. उन्होंने अपने लुक में चारचांद लगाने के लिए स्पार्कलिंग फुटवियर, सिल्वर पंप्स और पर्पल ड्रॉप ईयरिंग्स, मल्टी लेयर पैंडेंट पहन रखा था. इवेंट में उनके बाल ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा, जिसकी वजह से वह देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गयीं. आपको बता दें कि मेट गाला ही वो जगह है जहां प्रियंका को पहली बार निक के साथ देखा गया था.

Recommended

Share