अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग हुई शुरू

By  
on  

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर अपकमिंग फिल्म का टाइटल 'चेहरे' है और ये मुंबई में आज से फ्लोर्स पर चली गई है. इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी साथ नजर आएंगे. इस फिल्म को आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहें है और फिल्म का डायरेक्शन रूमी जाफरी का है. ये एक मिस्ट्री-थ्रिलर है.

इस फिल्म के मुहूर्त शॉट की तस्वीर सामने आई है. सेट से आई एक और तस्वीर में फिल्म की टीम दिखाई दे रहीं है, जिसमें बिग बी के साथ कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ कपूर संग कई चेहरे नजर आ रहें है. इस फिल्म अन्नू कपूर की भी महत्वपूर्ण भूमिका हैं.

 

ये फिल्म आनंद पंडित की मोशन पिक्चर और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है. आनंद पंडित की मोशन पिक्चर्स 'प्यार का पंचनामा 2', 'सरकार 3', 'सत्यमेव जयते', 'बाजार' और हालिया ब्लॉकबस्टर 'टोटल धमाल' जैसी सफल सिनेमाई उपक्रमों में सबसे आगे रही है.

फिल्म के टाइटल को लेकर प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कहा, 'हां, हम श्री बच्चन और इमरान हाशमी के साथ फिल्म के शीर्षक के रूप में 'चेहर' की घोषणा करते हुए खुश हैं. हम आज से शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और पहली बार श्री बच्चन और इमरान को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं!"

'चेहरे' अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

Recommended

Loading...
Share