अक्षय कुमार को मिला अनुपम खेर का साथ, खिलाड़ी कुमार ने बोला-‘थैंक यू अनुपम जी’

By  
on  

भारतीय हिंदी सिनेमा के मौजूदा दौर के सबसे बड़े सितारें में से एक खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों में अदाकारी से दर्शकों के दिलों में एक अलग ही मुकाम बनाया है.

आपको बता दें कि नागरिकता के विवाद का सामना सुपरस्टार अक्षय कुमार को कुछ समय के लिए करना पड़ा, अब इस मुद्दे पर अभिनेता अनुपम खेर का साथ मिला हैं. अनुपम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्टेटमेंट लिखकर अक्षय का सपोर्ट किया हैं.

पिछले दिनों लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के दौरान मुंबई में वोटिंग के लिए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अनुपस्थिति को काफी नोटिस किया गया था.  उसके बाद से ही उनकी भारत और कनाडा की नागरिकता को लेकर सवाल उठाए गए.

फिलहाल इस मुद्दे पर अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैंने हाल ही में आपके बारे में पढ़ा कि कैसे आपको अपने देश के प्रति वफ़ादारी के सबूत देने पड़ रहे हैं. जो लोग आपके साथ ऐसा कर रहे हैं, उनका काम ही यही है, हम और आप जैसे लोगो को भारत के पक्ष में बात करने के लिए डिफेंसिव महसूस कराना. आपको कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है.’

अक्षय ने अनुपम के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि ‘अनुपम जी मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद और साथ ही मेरे साथी से अधिक मित्र होने के लिए भी धन्यवाद.’

इस विवाद के शुरू होने के बाद अक्षय कुमार ने एक स्टेटमेंट जारी कर कनाडा के पासपोर्ट होने की बात कबूली थी और तमाम आरोपों पर अपना पक्ष रखा था. इस विवाद में अक्षय को केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का भी बड़ा सपोर्ट मिला है. अक्षय ने केंद्रीय मंत्री को भी सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है.

इस विवाद से अक्षय बेहद आहत भी हैं. उन्होंने अपने दुख को भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था.

Recommended

Share