अनन्या पांडे को ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से पहले ऑफर हुई थी फिल्म,देखें मजेदार वीडियो

By  
on  

अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से अपने बॉलीवुड सफ़र की शुरुआत कर दी है, इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं, अब क्या आपको पता है कि ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ चुनने से पहले भी अनन्या को बॉलीवुड फिल्म के लिए किसी ने ऑफर दिया था.

आपको बता दें कि वो शख्स थे संजय कपूर ने जिन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से पहले ही अनन्या को बॉलीवुड फिल्म का ऑफर दिया था, बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस फनी वीडियो में संजय कपूर अभिनेत्री अनन्या से ये पूछते हुए नज़र आ रहें हैं कि क्या उन्हें स्टार बनना है, अगर बनना है तो वो उनकी फिल्म कर सकतीं हैं.

इसके जवाब में अनन्या शर्माते हुए नज़र आतीं हैं, साथ ही साथ अनन्या ने इस डील को थंब्स अप भी दिया है. बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर संजय कपूर ने शेयर किया है, इसके साथ ही उन्होंने मजेदार कैप्शन भी दिया है कि ‘जब मैंने जून 2016 में अनन्या के साथ डील क्रैक की थी.’

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो गयी है, इस फिल्म को दर्शक दिल खोलकर प्यार से भी नवाज़ रहें हैं.

Recommended

Loading...
Share