प्रियंका चोपड़ा : मैंने 'गेम ऑफ थ्रोन्स परिवार' से शादी की है

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हाल ही में जब न्यूयॉर्क में प्रतिष्ठित मेट गाला 2019 में कैंप आउटफिट पहने शिरकत की थी, तब उनके लुक को सभी द्वारा खूब पसंद किया गया था. ऐसे में पिंक कार्पेट पर उनके साथ शामिल होने वाले जो जोनस और सोफी टर्नर को भी अपने शानदार आउटफिट से सभी को अपना दीवाना बनाते हुए देखा गया. अब इवेंट के कुछ दिनों बाद, प्रियंका ने अमेरिका स्थित एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा कि वह एचबीओ पर आने वाले फंतासी ड्रामा 'गेम ऑफ थ्रोन्स', जिसमे उनकी सिस्टर इन-लॉ स्टार्क की भूमिका में हैं, उसके बार उन्होंने बताया कि कैसे पूरा जोनस परिवार शो को एक साथ देखने की पूरी कोशिश करता है.

इसके बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने खुलासा किया, "मुझे लगता है, मैंने गेम ऑफ थ्रोन्स के परिवार से शादी की है. जब भी हम सब एक साथ शहर में होते हैं तब हमारी कोशिश यही होती है कि इसे साथ बैठ कर देखें. आखिरी एपिसोड के समय मैं शहर में नहीं थी, लेकिन मुझे लगता है कि परिवार के सभी लोग एक साथ आए होंगे, जैसे 15 लोगों ने एपिसोड देखा."

आगे प्रियंका ने कहा, "मेरे पति एक बहुत बड़े फैन हैं, और मुझे लगता है कि शो में सोफी इतनी अद्भुत है कि हम उसे देखते रहते हैं. तो हां, मुझे गेम ऑफ थ्रोन्स से प्यार है. मैं बहुत दुखी हूं, यह अब खत्म हो रहा है."

फिलहाल की बात करें तो, सोफी और जॉ हाल ही में लास वेगास में शादी के बंधन में बंधे हैं. इसके बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने कहा था, “यह बहुत मजेदार था. यह इतना मजेदार था! और यह इतना जोफी था, मैं उन्हें जोफी बुलाती हूं. इसका मतलब कुछ भी करने के लिए किसी पर भरोसा करें. वह जोफी होता है!"

फिल्मों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा जल्द ही शोनाली बोस की द स्काई इज़ पिंक में दिखाई देने वाली हैं, जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share